यूपी निकाय चुनाव जीत का श्रेय पीएम मोदी ने योगी को दिया, ऐसे दी बधाई

0 125

लखनऊ: यूपी निकाय चुनाव में भाजपा को मिली बंपर जीत का श्रेय पीएम मोदी ने सीएम योगी को दिया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि यह जीत योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में हो रहे अभूतपूर्व विकास को लेकर जन-जन के समर्थन को अभिव्यक्त करता है। पीएम मोदी के साथ ही गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी यूपी के बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए योगी की मेहनत को सराहा है। यूपी निकाय चुनाव में भाजपा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। मेयर की 17 में से सभी 17 सीटें भाजपा ने जीत ली है। नगर पालिका और नगर पंचायत चेयरमैन के साथ ही पार्षदों और सभासदों की दो तिहाई सीटों पर भी भाजपा के प्रत्याशी जीत गए हैं। सीएम योगी ने खुद इस जीत को अब तक की सबसे बड़ी जीत कहा है।

सीएम योगी ने यूपी में मिली जीत के बाद पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय पर भाजपा के सभी समर्पित व कर्मठ कार्यकर्ताओं एवं सुशासन प्रिय उत्तर प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई! यह विराट विजय आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के यशस्वी मार्ग दर्शन एवं डबल इंजन सरकार की जनपक्षीय, विकासपरक एवं सर्वसमावेशी नीतियों के प्रति प्रचंड जन-विश्वास को प्रदर्शित करती है।

सीएम योगी के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि निकाय चुनावों में इस शानदार विजय के लिए भाजपा यूपी के सभी कार्यकर्ताओं उम्मीदवारों को बहुत-बहुत बधाई। यह सफलता योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश में हो रहे अभूतपूर्व विकास को लेकर जन-जन के समर्थन को अभिव्यक्त करती है।

इसी तरह गृहमंत्री अमित शाह ने योगी को बधाई देते हुए लिखा कि राज्य में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए सभी प्रदेश वासियों का हृदयतल से अभिनंदन! उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर सभी कार्यकर्ताओं, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी की पूरी टीम को बधाई। यह विजय पीएम नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में योगी आदित्यनाथ सरकार के जनकल्याण के कार्यों पर मुहर है। भाजपा पर निरंतर विश्वास के लिए जनता का ह्रदय से आभार।

वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा कि उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में भाजपा पर अपना विश्वास जताने के लिए सभी मतदाताओं का बहुत-बहुत आभार। यह शानदार जीत मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार में जनता के विश्वास और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी की संगठनात्मक कुशलता की प्रतीक है। इस सफलता के लिए मुख्यमंत्री योगीजी, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्रजी एवं समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं को बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.