इस पुरुष को चाहिए फीमेल रूममेट, 30 हजार किराए के साथ ऐसी शर्तें जिसे सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

0 148

भोपाल। एक अच्छा रूममेट ढूँढना एक अच्छा जीवन साथी खोजने जैसा है। यह आपकी किस्मत पर भी निर्भर करता है कि रूममेट के तौर पर आपको किस तरह का इंसान मिलता है। ऐसे में लोग घर में किसके साथ शिफ्ट हो रहे हैं, इसके बारे में सब कुछ जानना जरूरी समझते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने लिए एक अजीब रूममेट ढूंढ रहा है। जो मिलना नामुमकिन सा लगता है।

स्कॉटलैंड में रहने वाले 44 साल के एक शख्स ने ट्विटर पर एक ऐड डालकर रूममेट की तलाश की जानकारी दी है. डेली स्टार की रिपोर्ट में बताया गया है कि यह अजीबोगरीब विज्ञापन खूब वायरल हुआ है. ओवेन नाम के इस लड़के के पास एक कमरे का घर है। जिसे वह किसी महिला के साथ शेयर करना चाहता है। इसके बाद एड में उनकी जरूरतों की लिस्ट भी है। जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे।

इस विज्ञापन की दिलचस्प बात यह है कि घर में एक ही कमरा है। रूममेट केवल महिला होनी चाहिए। महिला की उम्र 18 से 25 साल के बीच होनी चाहिए। महिला को खाना बनाना और साफ करना दोनों पता होना चाहिए। इतना ही नहीं घर में कोई पुरुष मित्र भी नहीं आ सकता है। घर में रहने के तमाम अजीबोगरीब नियमों के बाद आखिर में लिखा गया है कि दोनों को हर महीने 400 अमेरिकी डॉलर में घर का किराया देना होगा. यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर भयानक तरीके से वायरल हुआ था। इस विज्ञापन को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.