सलमान को धमकी भरा पत्र : लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने दिल्ली पहुंची मुंबई पुलिस

0 387

नई दिल्ली। फिल्म लेखक सलीम खान और उनके बेटे अभिनेता सलमान खान को धमकी भरे पत्र मिलने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने के लिए मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंची। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। मुंबई पुलिस ने सलीम खान और सलमान खान के बयान दर्ज किए हैं और बांद्रा उपनगर में अभिनेता के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने सलमान के दो अंगरक्षकों के बयान भी दर्ज किए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पत्र में कहा गया है, “सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपके मूसेवाला की तरह हो जाएंगे जीबी एलबी…।” यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जीबी और एलबी गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई को संदर्भित कर सकते हैं। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में कोई बयान नहीं दिया है।

उल्लेखनीय है कि 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई आर्म्स एक्ट से जुड़े एक मामले में दिल्ली पुलिस की हिरासत में है और उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।” उनसे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बारे में भी पूछताछ की गई, हालांकि उन्होंने मुसेवाला की हत्या में शामिल अपने सहयोगियों के नामों का खुलासा नहीं किया, लेकिन स्वीकार किया कि गायक के साथ उनकी गहरी दुश्मनी थी।

उन्होंने कहा, ”… सलमान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के सिलसिले में अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच दिल्ली आ गई है. मामला मुंबई पुलिस का है, इसलिए वे हमारी यूनिट से पूछताछ करेंगे.” कहा जा रहा है कि हत्या के पीछे बिश्नोई गैंग का हाथ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.