टॉवर वैगन ट्रेन ने 4 कर्मचारियों को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

0 199

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के नासिक में सोमवार सुबह एक भयानक हादसा हुआ, जहां एक टॉवर वैगन ट्रेन ने चार कर्मचारियों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चारों की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए रेलवे ने जांच के आदेश दिए हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला कि लाइट रिपेयर इंजन के गलत दिशा में आने से ये हादसा हुआ।

जानकारी के मुताबिक लासलगांव-उगांव रेलवे स्टेशन के गैंगमैन पटरी की रिपेयरिंग कर रहे थे। तभी एक टॉवर वैगन ट्रेन आई और उसने कर्मचारियों को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही चारों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान संतोष भाऊराव केदारे (38) , दिनेश सहादु दराडे (35), कृष्णा आत्माराम अहिरे (40) और संतोष सुखदेव शिरसाठ (38) के रूप में हुई है।

चश्मदीदों के मुताबिक सोमवार सुबह 5.44 बजे रेलवे के कर्मचारी अपना काम कर रहे थे। तभी टॉवर वैगन ट्रेन गलत दिशा में आ गई। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, वो उन्हें टक्कर मारकर आगे बढ़ गई। घटना की खबर मिलते ही जीआरपी और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में पता चला कि गलत डायवर्जन की वजह से ट्रेन लासलगांव की तरफ से उगांव की ओर जा जाने लगी। ऐसे में ये हादसा हुआ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.