यूपी में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

0 52

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद के हंडिया कोतवाली के बासुपुर में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला. प्रयागराज से छत्तीसगढ़ के रायपुर जा रही इनोवा क्रिस्टा अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. ये हादसा रविवार शाम को हुआ. इनोवा गाड़ी में 4 लोग सवार थे. जिनमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्रयागराज के स्वरूप रानी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. दरअसल हंडिया पुलिस दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को उपरदाहा इलाज के लिए ले गई. डॉक्टरों ने नाजुक हालत को देखते हुए घायलों को जिला अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया.

मामला हंडिया थाना क्षेत्र के बसुपुर का है. नेशनल हाईवे पर बने ढाबे पर ट्रक खड़ा था. तेज रफ्तार इनोवा क्रिस्टा ने इसे टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि हाईवे किनारे बने ढाबे के पास कई गाड़ियां खड़ी थी जिससे यह हादसा हुआ.

हंडिया थाना के एसएचओ धर्मेंद्र दूबे ने बताया कि कार में सवार लोग अस्थि विसर्जन के लिए बिलासपुर से प्रयागराज आए थे. इस दौरान उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. अधिकारी ने बताया कि कार में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हैं, जिन्हें स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान श्याम दीक्षित और सोनू गुप्ता के रूप में की गई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.