बांग्लादेश में दर्दनाक हादसा, नदी में नाव पलटने से हुई 23 लोगों की मौत, दर्जनों अभी भी लापता

0 156

ढाका: बांग्लादेश के पंचगढ़ से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां, एक नदी में एक नाव पलट जाने की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है। इस हादसे में अभी भी कई दर्जन लोग लापता है। जानकारी के अनुसार, ढाका से गोताखोरों का एक दल नदी में अभी छानबीन कर रहा है। अभी तक 23 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तरी पंचगढ़ के जिला प्रशासक जहरुल इस्लाम ने कहा कि, अब तक बरामद शवों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं, जहां दुर्घटना हुई। जहरूल इस्लाम ने कहा, “लापता लोगों के लिए बचाव अभियान जारी है।” इस्लाम ने कहा कि वह लापता लोगों की सही संख्या नहीं जानता, लेकिन यात्रियों ने कहा कि 70 से अधिक लोग सवार थे।

उल्लेखनीय है कि, बांग्लादेश गंगा और ब्रह्मपुत्र के निचले मार्ग पर स्थित है। जो कि, 230 नदियों से घिरा हुआ है। बीते साल दिसंबर में एक यात्री नौका के एक मालवाहक जहाज से टकराया था। टकराने से लगभग 37 लोग डूब गए थे जिनकी मौत हो गई थी। जबकि, नवंबर में देश के दक्षिण में भोला द्वीप के पास एक अतिभारित ट्रिपल डेकर नौका के पलट जाने से कम से कम 85 लोग डूब गए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.