पिटाई से परेशान पत्नी ने बेटे के साथ पति को मार डाला, महिला को गिरफ्तार कर नाबालिग को सुधार गृह भेजा

0 232

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार पश्चिम इलाके में पिटाई से परेशान पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति की कैंची से वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर उसके नाबालिग बेटे को बाल सुधार गृह भेज दिया है.

डीसीपी समीर शर्मा ने बताया कि बुधवार को ज्वालापुरी के एक घर में भीमसेन का शव खून से लथपथ पड़ा मिला. पश्चिम विहार पश्चिम थाने में प्राथमिकी दर्ज कर एसएचओ श्याम सुंदर की निगरानी में इंस्पेक्टर सुनील कुमार की टीम गठित की गयी. जांच में पता चला कि भीमसेन का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था। पुलिस ने घर में मौजूद पत्नी और 17 साल के बेटे से पूछताछ शुरू की तो पूरा मामला सामने आया।

कैंची से 15 वार
पूछताछ में पता चला कि भीमसेन एक चंदन कटाई फैक्ट्री में काम करता था। वह अक्सर शराब के नशे में अपनी पत्नी और बेटे की पिटाई करता था। वह घर का सामान भी सड़क पर फेंक देता था। घर में आर्थिक तंगी भी थी, जिससे पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। बुधवार को भी भीमसेन ने पत्नी की पिटाई की थी। इसके बाद पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति पर कैंची से हमला कर दिया. उनके सीने और पेट में कैंची से 15 बार वार किए गए। इसके बाद हाथ-पैर धोकर बैठ गए। भीमसेन को घर में पड़ा देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.