UP Election Results Live Update – मतदानों के नतीजे में कांग्रेश और आम आदमी पार्टी में टक्कर चल रही

0 202

UP Election Results Live Update :

UP Election Live फरीदकोट विधानसभा से आप उम्मीदवार गुरजीत सिंह सेखो अब तक 1827 वोटों से आगे चल रहे हैं , पटियाला जिले से आम आदमी पार्टी के गुरलाल सिंह 6000 से भी अधिक सीटों से आगे होते हुए नजर आ रहे हैं , साथ ही आम आदमी पार्टी के कुलवंत सिंह पड़ोरी 6800 सीटों से आगे चल रही ।

पंजाब के मानसा जिले में आम आदमी पार्टी के बुधराम 9134 फोटो से आगे होते नजर आ रहे हैं साथ ही दूसरे नंबर पर शिरोमणि अकाली दल के निशांत सिंह है अब तक के खबरों के मुताबिक कांग्रेस तीसरे नंबर पर है ।

उत्तराखंड के चुनावी नतीजे मैं लगातार बदलाव होता नजर आ रहा

पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा के हो रहे चुनावी गिनती आज सुबह 8:00 बजे से शुरू हो चुकी है, राज्यों में लगातार नतीजे में बदलाव देखते हुए सुरक्षा में भी कार्रवाई की गई है , की खबरों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू पीछे चल रहे हैं।

UP के मंत्री नीलकंठ तिवारी अपनी सीट वाराणसी मैं प पीछे होते हुए नजर आ रहे हैं साथ अब तक समाजवादी पार्टी आगे चल रही है ।

भाजपा डेढ़ घंटे में 200 पार, गोरखपुर में योगी की लीड; पर काशी विश्वनाथ में भाजपा कैंडिडेट पीछे

61 दिनों के रण का रुझान आना शुरू हो गया है। शुरुआती डेढ़ घंटे में ही भाजपा 200 सीटों पर आगे जाती दिख रही है। सपा अभी 100 के नीचे ही है। तीसरे नंबर की पार्टी बसपा दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई है। गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ और करहल से अखिलेश यादव आगे चल रहे हैं। पर, काशी विश्वनाथ सीट से भाजपा कैंडिडेट नीलकंठ तिवारी पीछे चल रहे हैं।

बीजेपी यूपी में 100 सीटों से पार, पंजाब चुनावी नतीजे के परिणाम के मुताबिक चल रहे काउंटिंग में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का आमना सामना होता नजर आ रहा है ,चुनाव परिणाम रिझाने में कांग्रेस 6 सीटों से आगे चल रहा वहीं बीजेपी 2 सीटों पर बढ़त बनाए हुए नजर आ रहे हैं आमा आदमी 4 सीटों पर और गठबंधन 2 सीटों पर बढ़त आए हैं।

Also Read:- Delhi MCD Election Live : दिल्ली नगर निगम के चुनाव की तारीखों का ऐलान टला, इलेक्शन कमिश्नर बोले- हमें कुछ और दिन लगेंगे

कांग्रेश अब तक 6 सीटों से आगे चल रही जिनमें अमृतसर पूर्व सीट, बलाचौर सीट , चब्बेवाल सीट , मुकेरिया सीट, समराला सीट आगे है , बीजेपी अब तक 2 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं तक बीजेपी सुजानपुर सीट में अब तक आगे चल रही , पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चनी 2 सीटों से आगे चल रहे हैं।

Also Read :- Karnataka hijab Row : छात्रों के व्हाट्सएप चैट में पाकिस्तान के झंडे का विरोध
जिम में मतदाता के स्थिति के अनुसार अब तक टोटल 2,14,99,804 हैं, जिसमें पुरुष मतदाता 1,12,98,081 रहे और महिला मतदाता 102,00,996 रही ।

 

UP Election Results Live Update

रिपोर्ट – V Nation News 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.