Shivpal Singh Yadav : यूपी की राजनीति बड़े उलटफेर की ओर , शिवपाल यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी को ट्विटर पर किया फोलो

0 467

 

 Shivpal Singh Yadav : उत्तर प्रदेश की राजनीति में बड़ा उलटफेर होने वाला है । प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपने ट्विटर हैंडल इस बात का इशारा किया है । मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बाद उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को फॉलो किया है । इससे पहले शिवपाल सिंह यादव अब इन नेताओं को पर्सनली फॉलो करते थे ।

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के चीफ शिवपाल कोई बड़ा फैसला कर सकते है । बीजेपी में शामिल होने के बीच इस खबर ने निश्चित ही सियासी रंग लिया है । शिवपाल सिंह यादव के इस कदम से एक बार फिर से राजनीतिक चर्चाए गरम हो चुकी है । इससे पहले, खबरें थीं कि शिवपाल ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुकाकात की थी, फिर बुधवार को मुख्यमंत्री योगी से मिले. सूत्रों के मुताबिक इटावा से दिल्ली जाने के दौरान शिवपाल ने पूर्व विधायक हरिओम यादव से भी मुलाकात की थी. गौरतलब हो कि हरिओम रिश्ते में उनके समधी हैं और सपा से नाता तोड़कर बीजेपी में चले गए हैं.

लगता है अब यूपी में बड़े बदलाव की घोषणा कभी भी आ सकती है ।

 

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.