उर्फी जावेद को आया WhatsApp, युवक ने लिखा पहले रेप करूंगा फिर जान से मार दूंगा, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

0 130

मुंबई: अपने बेबाक अंदाज और अतरंगी पहनावे को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को रेप और जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यूट्यूब स्टार उर्फी जावेद को व्हाट्सएप (WhatsApp) के माध्यम से रेप और जान से मारने की धमकी मिली है। गोरेगांव पुलिस (Goregaon police) ने धमकी देने वाले आरोपी को दबोच लिया है।

गोरेगांव पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम नवीन गिरी (Naveen Giri) है जिसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। गोरेगांव पुलिस ने बताया कि टीवी अभिनेत्री और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को व्हाट्सएप के माध्यम से बलात्कार और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति नवीन गिरी को गिरफ्तार किया है। आईपीसी की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 354 (डी) (पीछा करना), 509, 506 (आपराधिक धमकी) के साथ-साथ आईटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.