Video: ‘राम की पैड़ी’ पर पति-पत्नी करने लगे अश्लील हरकतें, उन्हें देखकर भड़के लोग और फिर…

0 414

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सरयू तट पर पर्यटकों के लिए राम की पैड़ी का कायाकल्प हो गया है और यहां हर समय लोगों की भीड़ लगी रहती है. कारण यह है कि राम की पाडी में पानी कम बहता है और गर्मी के दिनों में नहाने का आनंद मिलता है। इसलिए पर्यटक हों या आम अयोध्यावासी, आप राम के चरणों में डुबकी लगाते नजर आएंगे।

लेकिन इस राम की पैड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शादीशुदा जोड़ा लोगों के बीच राम की पैड़ी में नहाता नजर आ रहा है. इस वजह से पत्नी ने पति को किस कर लिया। जिसके लिए गरीब पति परेशानी का सबब बन गया। किस करते समय पत्नी ने कभी नहीं सोचा होगा कि उसके पति को उसके किस करने की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

दरअसल, वायरल वीडियो में ही राम की पाड़ी में नहाते लड़कों का एक दल पति के पास आता है जो अपनी पत्नी को किस करता है और पति पर अश्लीलता का आरोप लगाकर उसकी पिटाई शुरू कर देता है. पहले तो पत्नी अपने पति को बचाने की कोशिश करती है लेकिन लड़कों की बढ़ती भीड़ को देखकर वह डर जाती है। इसके बाद पति को पीटना शुरू कर देता है। एक के बाद एक युवक मारपीट करने लगते हैं और कुछ ही सेकेंड में यह सामूहिक पिटाई में बदल जाता है। राम की पैड़ी को वाटर पार्क मानना ​​नवविवाहितों के लिए एक सबक बन गया है जिसे वे शायद जीवन भर कभी नहीं भूलेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.