अकेले में देखे ओटीटी पर रिलीज हुईं ये 5 वेब सीरीज जो तोड़ डाली अश्लीलता की सारी हदें

0 228

मनोरंजन डेस्क

कोरोनाकाल के कारण लोगों के जीने का तरीका ही मानो बदल गया। कोरोकाल के बीच जब सरकार ने लॉकडाउन लगाया तो लगभग सात महीनों तक देशभर के सभी सिनेमाघर बंद थे।और हर जगह जाने पर पांबदी थी ऐसे में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन का बड़ा सहारा बन गये। कोरोना महामारी के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज किया गया था। इससे जहा लोगों में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को देखने का क्रेज बढ़ा तो इसके साथ ही धीरे-धीरे ओरिजनल कंटेंट की डिमांड भी बढने लगी। लेकिन इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई बोल्ड और इरॉटिक वेब सीरीज रिलीज कर दी गईं। बता दे कि इनकी जबरदस्त लोकप्रियता के बाद एडल्ट वेब सीरीज तक ओटीटी पर स्ट्रीम की जाने लगीं। लेकिन कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इरोटिक फिल्म के नाम पर पॉर्न ही लोगो को परोसा जाने लगा। जिनके नाम आप नीचे देख सकते है।

चरमसुख

नाम से ही इस वेब सीरीज का बारे में आपको अंदाजा हो गया होगा बता दे की OTT प्लेटफॉर्म- उल्लू पर इसे रिलीज किया गया। इसमें अलग-अलग कहानियों को 27 एपिसोड में दिखाया गया । इस वेब सीरीज के हर एपिसोड को उत्तेजक टाइटल दिया गया है जैसे ‘एक ख़्वाब सुहागरात’, ‘बहुरूपिया’, ‘करना ज़रुरी है’, ‘हाईवे’, ‘पजामा पार्टी’, कामवाली बाई (भाग 1 और भाग 2), ‘डिग्री वाला टीचर’, ‘सौदा’, ‘सौतेला प्यार’, ‘टेलीफोन बूथ’, ‘हमसे ना हो पायेगा’, ‘प्यास’, जाने अजाने में (भाग 1 और भाग 2), ‘यौन शिक्षा’, ‘फ्लैट 69’, ‘रोल प्ले’ और ‘चाल हाउस’ हैं। इस सीरीज का हर एपिसोड इरोटिक और सेमी पॉर्न केटेगरी का था। IMDb पर इस वेब सीरीज को 8।2 रेटिंग मिली है। इससे यह साफ जाहिर हो गया की दर्शकों ने इस तरह के कंटेंट को कितना ज्यादा पसंद किया है।

कविता भाभी

अगर हम इस वेब सीरीज की बात करे तो 19 फरवरी 2021 को OTT प्लेटफॉर्म- उल्लू पर इसे रिलीज किया गया था। यह इस साल की सबसे लोकप्रिय और ट्रेंडिंग वेब सीरीज़ में से एक मानी जाती है।इस वेब सीरीज में ‘कविता भाभी’ वेब सीरीज में एक महिला अपनी सेक्स लाइफ की कहानी बताती है। इसके हर एपिसोड में कविता भाभी अपने नए ग्राहक से फोन पर बात करते हुए अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हैं। इस वेब सीरीज का हर एपिसोड काफी बोल्ड और इरोटिक है, जो दर्शकों को खूब पसंद आया है।

मस्तराम

इस यह वेब सीरीज को 30 अप्रैल 2020 को OTT प्लेटफॉर्म- एमएक्स प्लेयर पर शुरु किया गया। इसमें अलग-अलग कहानियों को 10 एपिसोड में दिखाया गया है। जिसमें हर एपिसोड में बोल्ड और उत्तेजक सीन्स की भरमार देखी गयी है। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर डाली थीं, जिसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ था। इसमें अंशुमान झा, तारा अलीशा बेरी, रानी चटर्जी, विवेक झा और गरिमा जैन अहम किरदारों में हैं। नई सरकारी गाइडलाइन आने के बाद इसे फरवरी 2021 में हटा लिया गया।

गंदी बात

नाम से ही पता चल जाता है की ये वेब सीरीज कैसा है हालांकि एकता कपूर के OTT प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी और जी5 पर इसे स्ट्रीम किया गया था। इसके पहले सीजन को साल 2018 में रिलीज किया गया था।अब तक इस वेब सीरीज के 6 सीजन रिलीज किए जा चुके हैं। ‘गंदी बात ‘ का सीजन 6 इसी साल 21 जनवरी 2021 को रिलीज किया था। इस सीजन में महिमा गुप्ता, अलीशा खान, केवल दिसानी, निधी माहवान, शिवम मेहता और मोहित शर्मा लीड रोल में नजर आए थे।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.