पहले मोबाइल का भव्य स्वागत! ढोल, आतिशबाजी के बीच रथ पर सवार होकर घर लाया मुरारी

0 69

आपने अभी तक शादी समारोह (wedding ceremony) राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में ढोल, बाजे, भागड़ा, बग्गी, आतिशबाजी और नाच-गाने का आनंद लेते हुए लोगों को देखा होगा. लेकिन शिवपुरी (Shivpuri) शहर के नीलगर चौराहा, पुरानी शिवपुरी के मुरारी चाय वाले ने एक नया vivo y21 कंपनी का मोबाइल (Mobile Phone) बाजार से 12500 रुपए में खरीदा. मुरारी के अंदर मोबाइल खरीदने की खुशी इतनी थी की आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते. मुरारी ने जिस दुकान से मोबाइल खरीदा वहां से वह अपने घर तक ढोल, बाजे, बग्गी और आतिशबाजी के साथ नाचते गाते हुए अपने घर ले गया.

इस दृश्य को देख शहर के लोग काफी अचंभित हो रहे थे और बोल रहे थे कि मुरारी की चाय जैसे स्पेशल है वैसे ही मुरारी का मोबाईल लाने की स्टाइल भी स्पेशल है. मुरारी कुशवाह ने बताया की मेरी 5 साल की बच्ची है वो मुझसे दो साल से बोल रही थी की पापा आप शराब बहुत पीते हो, आप शराब पीना कम कर दो. जिससे मेरे लिए उन पैसों से एक मोबाइल दिला देना. तो मैंने बच्ची से बोला था बेटा चिंता मत करो हम ऐसा मोबाइल लाएंगे कि पूरा शहर देखता रह जाएगा.

बस खुशी इतनी थी की घर मे पहली बार मोबाइल आया तो दुकानदार की दुकान से ढोल, धमाके, शहनाई बजाते हुए अपने घर मोबाइल लेकर आया. उसके बाद अपने दोस्तों को घर पर पार्टी दी पैसे कम होने के कारण बच्ची की इच्छा पूरी करने मोबाइल को फाइनेंस कराया है. 12500 का मोबाइल के साथ फाइनेंस का खर्चा ढोल, धमाके, बग्गी, शहनाई, दोस्तों को पार्टी सब कुल मिलाकर मुझे 20 हजार का मोबाइल पड़ा है. बच्ची की खुशी के लिए मैंने यह सब कुछ किया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.