Alia bhatt marriage : Ranbir Kapoor और Alia Bhatt 17 अप्रैल को करेंगे शादी , Grand Wedding की तैयारी हुई शुरु

0 251

मुंबई : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  की शादी कब होगी ? नीतू कपूर अपनी बहू को कब लाएंगी ? क्या रणबीर और आलिया अप्रैल में शादी  कर रहे हैं ? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो काफी वक्त से हर किसी के मन में है ।  अब तक कुछ भी खुलकर सामने नहीं आ रहा है । पिछले एक साल से ऐसी चर्चा थी कि रणबीर और आलिया अप्रैल 2022 के दूसरे हफ्ते में शादी करने वाले है । जहां रणबीर के चाचा रणधीर कपूर  ने इसका नाकार दिया  है, वहीं कहा जा रहा है कि शादी दूसरे हफ्ते में ही होनी है।

ये भी पढ़े Rashmika Mandana Birthday : टॉलीवुड से बॉलीवुड तक, ‘नेशनल क्रश’ बनने का सफर

 

इतना ही नहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख सामने आ चुकी है ।  एक सोर्स ने बताया कि रणबीर और आलिया की शादी की फाइनल तारीख तय नही थी , लेकिन अभी जो स्थिती है , उसे देखते हुए कहा जा रहा है कि दोनों 17 अप्रैल को सात फेरे लेने वाले है ।सोर्स के मुताबिक आलिया के नाना बीमार चल रहे है , और उन्होनें ये इच्छा जाहिर की है की वह आलिया की शादी देखना चाहते है । तो खबरे जल्द ही दोनो शादी के बंधन में बधंने वाले है ।

ये भी पढ़े Jersey : शाहिद की फिल्म जर्सी का ट्रेलर हुआ रिलीज , फैंस को आया पसंद

 

 रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.