4 प्रेमियों के लिए पत्नी ने चढ़ाई पति की ‘बलि’, पढ़ें विश्वास और साजिश की सनसनीखेज कहानी

0 82

झांसी: आमतौर पर आपने पति पत्नी के बीच एक प्रेमी के आने के बाद या तो पत्नी की हत्या के बारे में सुना होगा या फिर पति के मर्डर के बारे में पढ़ा होगा, लेकिन झांसी में पति पत्नी और वो के बीच एक ऐसी सनसनीखेज प्रेम कहानी सामने आई, जिसने पुलिस महकमे को भी सन्न कर दिया.

जानकारी के मुताबिक झांसी में रक्सा थाने में 12 मार्च को एक शख्स ने पुलिस को लिखित शिकायत पत्र में आरोप लगाया कि उसके भाई की निर्मम हत्या कुल्हाड़ी और डंडे के वार से कर दी गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक शिवा का शव खेत में पड़ा हुआ बरामद किया था. इस पूरे मामले में मृतक के भाई विनोद ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके पड़ोस में रहने वाले 8 लोगों ने उसके भाई की निर्मम हत्या करने का आरोप लगाया, इस पूरे मामले में पुलिस ने शिकायती पत्र के आधार पर सभी आठ आरोपियों खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी. जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी, मामले ने करवट लेना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस की जांच के दायरे में मृतक की पत्नी और उसके चार प्रेमी आ गए.

थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद रक्सा थाने की पुलिस ने मुकदमे की विवेचना को आगे बढ़ाया. पुलिस की दो टीमें हत्यारोपियों की तलाश में लगा दी गई. जल्द ही रक्सा थाने की पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए मृतक शिवा की पत्नी समेत चार प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हत्यारोपी प्रेमियों के साथ हत्या की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया. पांचों हत्यारोपियों से पूछतांछ की गई। पूछतांछ में महिला ने अपना नाम माधुरी अहिरवार पत्नी शिवा बताया. इसके अलावा अन्य आरोपियों ने अपना नाम जयहिंद उर्फ रघुवर, कुलदीप चतुर्वेदी उर्फ गोलू, छोटू परिहार उर्फ सरपंच और दीनदयाल केवट उर्फ लल्लू बताया. पकड़े गए हत्यारोपियों के पास से कुल्हाड़ी और तीन डंडे बरामद किए. पुलिसिया पूछताछ में हत्यारोपी पति ने बताया उसका प्रेम प्रसंग उसके ही पति के चार दोस्तों से चल रहा था जिसको लेकर पति से आए दिन झगड़ा होता था. पति उसके प्रेम प्रसंग में बाधा बना था. इसके चलते बाधा को हमेशा के लिए दूर करने के लिए चारों प्रेमियों की मदद से पत्नी ने अपने पति की निर्मम हत्या करवा दी.

इस बाबत एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक शिवा की पत्नी नहीं अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने सभी चार प्रेमियों के साथ मिलकर सनसनीखेज प्लान के तहत सबसे पहले अपने पति को अपने प्रेमी के साथ भेजा विश्वास में लेकर दोस्तों ने पहले शिवा को शराब पिलाई. इसके बाद उसके सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए. इतना ही नहीं जिस दौरान हत्यारोपी चारों प्रेमी शिवा की हत्या कर रहे थे उसी दौरान शिवा की पत्नी हत्याकांड को अंजाम पहुंचाए जाने तक अपने हत्यारों के प्रेमियों से लगातार फोन पर संपर्क में थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.