पति को कुल्हाड़ी से काट डाला: पति की हत्या कर 7 साल के बेटे को लेकर थाने पहुंची महिला

0 315

पति को कुल्हाड़ी से काट डाला: जालौन के उरई में रविवार देर शाम एक महिला ने पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद महिला अपने 7 साल के बेटे के साथ सरेंडर करने कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को अपने पति की हत्या की सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बेटे की आंखों में दिखी पिता की हत्या की कहानी…

पुलिस के मुताबिक पत्नी संध्या ने अपने 7 साल के बेटे के सामने पति संदीप को कुल्हाड़ी से काट दिया है. बेटा नैतिक ने कहा, “पिताजी रात में शराब पीकर आए थे। उन्होंने मां को पीटा और गाली दी। उसके बाद वह सो गया। मां एक कोने में बैठी रो रही थी। लगभग 9 बजे थे। माँ अचानक उठ गई और ले गई कुल्हाड़ी। उठाई। उसके बाद सिर पर एक झटका, पिता चिल्लाया, दूसरे झटके में उसकी जान चली गई। उसके बाद उसने कुल्हाड़ी फेंक दी और मेरा हाथ पकड़ लिया और थाने पहुंच गया। जहां पुलिसकर्मी ने उसे जेल में डाल दिया ।”

पति की हरकतों से खफा थी पत्नी

पति को कुल्हाड़ी से काट डाला

संध्या की शादी करीब आठ साल पहले उरई कोतवाली के झांसी रोड स्थित उमरार खेड़ा गांव में संदीप से हुई थी. सब कुछ ठीक चल रहा था। शादी के एक साल बाद दोनों को एक बेटा हुआ। इसके बाद संदीप जी-तोड़ मेहनत करने लगा। वह अपने बच्चे को कुछ बनते देखना चाहते थे। इसी बीच एक बेटी का भी जन्म हुआ। वह तीन साल का है। बेटी के जन्म के बाद से ही परिवार में विवाद शुरू हो गए थे। संदीप शराब पीकर घर आने लगा। अगर वह शराब पीते थे तो संध्या को पीटते और पीटते थे। रोज मारपीट करने के बहाने अलग-अलग हुआ करते थे।

पति से परेशान बच्चों को लेकर मायके चली गई थी

संध्या अपने बच्चों की परवरिश गलत माहौल में नहीं करना चाहती थी। इसलिए वह अपने बेटे हार्दिक और बेटी को लेकर मायके चली गई। यहां संदीप की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। बीच-बीच में वह अपनी पत्नी के पास जाकर उसे मनाने की कोशिश करता, लेकिन उसके सामने संध्या ने शराब छोड़ने की शर्त रख दी। ऐसा करते हुए लगभग तीन साल बीत चुके थे। कुछ दिन पहले पति संदीप पत्नी संध्या से अपने बेटे हार्दिक को जबरन अपने साथ ले आया था। जिससे संध्या बेचैन रहने लगी।

महिला गिरफ्तार

इस हत्याकांड में उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर का कहना है कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. आए दिन शराब पीने को लेकर पति-पत्नी के बीच मारपीट होती रहती थी। इसी झगड़े से तंग आकर महिला ने पति को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला, फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

यह भी पढ़े:Ayman al Zawahiri: जवाहिरी की मौत के पीछे PAK आर्मी चीफ की मुखबिरी! IMF फंड के लिए हुआ खेल ?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.