हाथरस में कांवड़ियों की मौत के बाद एक्शन में योगी सरकार, हाथरस के SP का हुआ तबादला

0 239

हाथरस: हाथरस में डंपर से कांवड़ियों के कूचलने के मामले में योगी सरकार ने कड़ा एक्शन लेते हुए हाथरस के एसपी विकास कुमार वैद्य का तबादला कर दिया है। बता दें कि शुक्रवार रात अलीगढ़ – आगरा एनएच पर हरिद्वारा से गंगाजल भरकर ग्वालियर जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने रौंद दिया था। इस हादसे में पांच कांवड़ियों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ा। सभी मृतक मध्य प्रदेश के रहने वाले थे। घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने लोकल थाने में जमकर बवाल काटा था और हाईवे को भी जाम कर दिया था।

हाथरस में कांवड़ियों के साथ हुए हादसे को योगी सरकार काफी गंभीरता से ले रही है। किसी सड़क हादसे के मामले में एसपी को हटाने का मामला अन्य जिलों के एसपी व सीनियर एसपी के लिए काफी बड़ा संदेश है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इस प्रकरण में अन्य पर भी गाज गिरनी तय है।

विकास वैद्य को हाथरस एसपी के पद से हटा कर मिर्जापुर भेजा गया है। उनको 39वीं वाहिनी पीएसी मिर्जापुर के सेनानायक पद पर तैनात किया गया है। वहीं देवेश पाण्डेय को हाथरस का नया एसपी बना गया है। पाण्डेय इससे पहले 39वीं वाहिनी पीएसी मिर्जापुर के सेनानायक पद पर तैनात थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.