यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में MP पुलिस के तीन सिपाहियों समेत चार की मौत

0 778

यूपी के मेरठ (Meerut) में यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर शुक्रवार तड़के एक बोलेरो पुलिया से टकरा गई (Road Accident). हादसे में मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) के तीन जवानों समेत चार की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना बुड़ेरा की पुलिस किसी अपराध में वांछित आरोपियों की तलाश में उनके नजदीकी रिश्तेदारों को लेकर बहादुरगढ़ हरियाणा जा रही थी. तभी हादसा हो गया.

जानकारी के मुताबिक टीकमगढ़ जिले की थाना बुड़ेरा की पुलिस किसी अपराध में वांछित आरोपियों की तलाश में उनके नजदीकी रिश्तेदारों को लेकर हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रही थी. इसी दौरान शुक्रवार तड़के सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के समीप अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी दो हिस्सों में टूट गई.

वहीं हादसे की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद बोलेरो सवारों को बाहर निकाला. इसमें सवार थाना बुड़ेरा में तैनात मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव, मुख्य आरक्षी रतिराम, पकड़ने जा रहे आरोपी की बहन प्रीति पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.