सपा प्रत्याशी मसूद आलम का टिकट कटने से उनके समर्थकों ने लगाए अखिलेश यादव मुर्दाबाद के नारे

0 197

आखिर क्यों नामांकन के बाद टिकट काटा गया आइये जानिए:-
आपको बता दे की बहराइच जनपद के कैसरगंज विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी मसूद आलम खान का नामांकन के बाद समाजवादी पार्टी द्वारा टिकट काट दिए जाने की चर्चा सोशल मीडिया से लेकर गांव की गलियों तक जोरों पर है। यहां से मसूद आलम का टिकट काटकर आनंद यादव को दिया गया है। जिसको लेकर मसूद आलम के समर्थकों में गहरा आक्रोश व्याप्त है।

समर्थकों ने जमकर किया विरोध :-

बहराइच के कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र में कुछ जगह मसूद आलम समर्थकों ने इकट्ठा होकर मसूद जिंदाबाद व समाजवादी पार्टी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए हैं। वहीं गोंडा स्थित उनके आवास के पास जुटे समर्थकों ने जमकर समाजवादी पार्टी के विरोध में नारेबाजी की। उनका कहना था कि पार्टी के निर्देश पर मसूद आलम खान विगत 6 माह से कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र में अपनी पार्टी एवं अपने चुनाव जितने के हक़ में प्रचार कर रहे थे। पार्टी ने मंथन के बाद उनको टिकट दिया तब उन्होंने शनिवार को उन्होंने अपना नामांकन भी कर दिया। इसके बाद अचानक उनका टिकट काटकर आनंद यादव को टिकट दिए जाने का मामला गर्म होता जा रहा है। सोशल मीडिया पर टिकट कटने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.