बाबा वंगा की 5 खतरनाक भविष्यवाणियां, ऐसा होगा कि बचने का मौका ही नहीं बचेगा

0 78

नई दिल्ली: बाबा वेंगा को दुनिया के प्रसिद्ध ज्योतिषियों में से एक माना जाता है। हालाँकि उनकी मृत्यु को एक लंबा समय बीत चुका है, फिर भी बड़ी संख्या में लोग उनकी भविष्यवाणियों में रुचि रखते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ भविष्यवाणियाँ पृथ्वी के विनाश और भयंकर युद्धों से संबंधित हैं।

उनके समर्थकों का दावा है कि उनकी कई भविष्यवाणियां सच हुई हैं। यह भी कहा जाता है कि उन्होंने अपनी मृत्यु से पहले 5079 तक भविष्यवाणी की थी। उनकी कई भविष्यवाणियां साल 2023 के लिए भी कही जाती हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं 2023 के लिए उनकी कुछ भविष्यवाणियां:-

भयानक युद्ध और जैविक हथियार
2023 बाबा वेंगा की भविष्यवाणी है कि इस साल भयानक युद्ध होगा। इतना ही नहीं, एक बड़े देश पर जैविक हथियारों से हमला किया जाएगा, जिससे बड़ी संख्या में मौतें होंगी।

पृथ्वी पर हमला
बाबी वेंगा की भविष्यवाणियों में से एक पृथ्वी पर किसी दूसरे ग्रह के हमले के बारे में है। जैसा कि भविष्यवाणी की गई थी, दूसरे ग्रह के हमले से पृथ्वी पर भारी तबाही होगी और लाखों लोग मारे जाएंगे।

गंभीर प्राकृतिक आपदा
बाबा वेंगा ने 2023 के लिए कई प्राकृतिक आपदाओं की भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि इस साल धरती पर या तो भयानक तूफान आएगा या फिर सुनामी आएगी. उन्होंने सौर तूफान की भी भविष्यवाणी की है। सौर तूफान सूर्य में एक विस्फोट है जो पृथ्वी पर खतरनाक विकिरण भेजेगा।

2023 में बदल जाएगी पृथ्वी की कक्षा
बाबा वेंगा की भी भविष्यवाणी है कि इस साल पृथ्वी की कक्षा बदल जाएगी। जिसका सीधा असर धरती और धरती के लोगों पर पड़ेगा।

विस्फोट
2023 में एक बिजली संयंत्र या परमाणु संयंत्र विस्फोट हो सकता है। वेंगा के मुताबिक एशियाई महाद्वीप में परमाणु संयंत्र में विस्फोट होंगे, जिसका असर भारत पर भी पड़ेगा।

(अस्वीकरण: यह कहानी यहां सामान्य जानकारी पर आधारित है। vnation news इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.