Maharashtra : महाराष्ट्र में एक बड़े कारोबारी की खुली पोल , घर की जमीन से निकले करोड़ो रु. और 20 किलो चांदी

0 307

Maharashtra : महाराष्ट्र में एक आंगड़िया कारोबारी के दफ्तर पर GST टीम की रेड में 9.5 करोड़ नकद और 20 किलो चांदी के ईंट पाई गई है । GST की टीम ने मुंबई के कालबादेवी में एक आंगड़िया कारोबारी के दफ्तर में जमकर छापा मारा है । कारोबारी ने जमीन के अंदर कैविटी बनाकर करोड़ों रुपए के नोट और चांदी को छिपा रखा था । लेकिन GST टीम ने इसका पर्दाफाश किया। छोटे से ऑफिस में शख्स ने कैविटी बनाकर करोड़ों के नोट रख कर टाइल्स में छुपी हुई थी । हालांकि इसके बावजूद टीम ने कार्रवाई कर बोरे में 9.5 करोड़ नकद और 20 किलो चांदी के ईंट मिली है ।

 

 

बता दें कि यह आंगड़िया कारोबारी पहले भी विवादों में घिर चुका है । दरअसल, IPS अधिकारी सौरभ त्रिपाठी पर इनकी तरफ से आरोप लगे थे कि ज़ोन-2 के DCP रहते हुए उन्होंने आंगड़िया व्यापारियों से 10 लाख रुपए हर महीने हफ्ता मांग रहे थे । जिसके बाद आंगड़िया व्यापारियों ने पुलिस में इसकी मामला दर्ज कराया गया था । शिकायत के बाद मार्च महीने में महाराष्ट्र सरकार ने आरोपी पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सौरभ त्रिपाठी को निलंबन कर दिया गया था ।

ये भी पढ़े – Amit Shah : राममंदिर , CAA, ट्रिपल तलाक और अनुच्छेद 370 के बाद अब कॉमन सिविल कोड की बारी , बोले अमित शाह

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.