Brahmāstra Trailer Review: जबरदस्त वीएफएक्स और धमाकेदार एक्टिंग, ब्लॉकबस्टर होने वाली है रणबीर आलिया की ब्रह्मास्त्र

0 264

Brahmāstra Trailer Review: बॉलीवुड के फेमस और चर्चित कपल रणबीर और आलिया (Ranbir Alia) के फैंस के लम्बे समय का इंतज़ार खत्म हो चूका है। दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ (Brahmastra Part 1: Shiva) का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। ट्रेलर के रिलीज़ होने पर फैंस ने इसपर काफी अच्छा रिव्यु दिया है। हाल ही इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया था। उस टीज़र को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। उस टीज़र में ट्रेलर का रिलीज़ डेट जारी किया गया था। और वह ट्रेलर आज यानि की 15 जून को रिलीज़ हो ही गया।

बात करें अगर ट्रेलर (Brahmāstra Trailer Review) की तो यह ट्रेलर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वॉइस ओवर से शुरू होती है। रणबीर आलिया की ब्रह्मास्त्र अस्त्रों में सबसे ताक़तवर और महाबली अस्त्र की कहानी है। इस फिल्म में आपको लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस का जबरदस्त तड़का मिलेगा। इस फिल्म में दर्शकों को न केवल उनके पसंदीदा कपल रणबीर आलिया के किरदारों के बीच लव केमिस्ट्री देखने को मिलेगी बल्कि ब्रह्मास्त्र को लेकर युद्ध भी देखने को मिलेगा। फिल्म में एक्टिंग और निर्देशन के अलावा इसमें इस्तेमाल हुआ वीएफएक्स (VFX) में कबिलिय तरीफ है। ट्रेलर देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे की आप कोई बॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर देख रहे है या हॉलीवुड।

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna), टीवी इंडस्ट्री की नागिन फेम मौनी रॉय (Mouni Roy) भी नज़र आएंगे। आपको बता दे की इस फिल्म का अनाउंसमेंट आयन ने साल 2014 में ही कर दिया था। जिसके 3 साल बाद यानि की साल 2017 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी थी। शूटिंग के लगभग 5 साल बाद यह फिल्म इस साल 9 सितम्बर को बड़े परदे पर रिलीज़ की जायेगी। पहले यह फिल्म साल 2020 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी नहीं हो पाई थी।

आपको बता दें की इस साल अप्रैल में रणबीर और आलिया लम्बे समय के बाद एक दूसरे के हो गए। ऐसा पहली बार होगा जब दोनों एक साथ बड़े परदे पर नज़र आएंगे। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा की क्या इन जोड़ी को लोग बड़े परदे पर भी असल ज़िन्दी जैसा प्यार देने है या नहीं। क्या है फिल्म साउथ ही सुपरहिट फिल्म KGF 2, RRR, पुष्पा आदि फिल्मों जैसा कमाल दिखती है या बाकि बॉलीवुड फिल्मों जैसी फ्लॉप होती है।

यह भी पढ़े : पैगंबर विवाद में अब बजरंग दल भी कूदा, 16 जून को राष्ट्रव्यापी आंदोलन करेंगे कार्यकर्ता, राष्ट्रपति को सौंपेंगे ज्ञापन

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.