Sidhu Moosewala killing:गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 22 जून तक पंजाब पुलिस हिरासत में भेजा गया

0 1,161

Sidhu Moosewala killing:पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार को मानसा की एक अदालत ने 22 जून तक पंजाब पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

लॉरेंस को कड़ी सुरक्षा के बीच तड़के करीब चार बजकर 40 मिनट पर मानसा में न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी (ड्यूटी मजिस्ट्रेट) के समक्ष पेश किया गया. जिला सिविल अस्पताल में चिकित्सीय जांच के बाद उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। पुलिस रिमांड हासिल करने के बाद पंजाब पुलिस बिश्नोई को खरड़ स्थित सीआईए स्टाफ कार्यालय ले गई, जहां उससे पूछताछ की जाएगी.

पता चला है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एसआईटी और एजीटीएफ लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करेंगे।

Sidhu Moosewala killing: इससे पहले, बिश्नोई के वकील सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए पंजाब पुलिस को उनकी हिरासत का विरोध करेंगे – बिश्नोई ने फर्जी मुठभेड़ की आशंका के लिए दिल्ली की अदालत और पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय का रुख किया था – राज्य पुलिस दो बुलेटप्रूफ वाहनों और पुलिसकर्मियों की एक टुकड़ी के साथ दिल्ली गई थी। अदालत को यह समझाने का प्रयास किया गया कि संदिग्ध को पंजाब ले जाने के लिए पर्याप्त सुरक्षा है।

एसआईटी भी बिश्नोई से पूछताछ पर भरोसा कर रही है, उम्मीद है कि वह महत्वपूर्ण सुराग प्रदान करेगा जिससे हत्या में शामिल हमलावरों की गिरफ्तारी हो सकती है। अभी तक पुलिस ने केवल उन लोगों को गिरफ्तार किया है जो रसद सहायता प्रदान करने और रेकी करने के संदेह में हैं।

 

यह भी पढ़े:पैगंबर विवाद में अब बजरंग दल भी कूदा, 16 जून को राष्ट्रव्यापी आंदोलन करेंगे कार्यकर्ता, राष्ट्रपति को सौंपेंगे ज्ञापन

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.