RR Vs GT:आईपीएल 2022 में आज बड़ा मैच होने वाला है, राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस होगी आमने सामने

0 328

RR Vs GT : आईपीएल 2022 में आज बड़ा मैच होने वाला है, दो ऐसी टीमों के बीच मुकाबला होने जा रहा है, जो इस वक्त विजय के रथ पर सवार हैं और अपने ज्यादातर मैच जीत रही हैं। आज संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच मैच है। दोनों टीमें काफी मजबूत नजर आ रही हैं। दोनों टीमों ने अब तक चार चार मैच खेले हैं और उसमें तीन तीन में जीत दर्ज की है। यानी दोनों टीमों के पास छह छह अंक हैं। आज का मैच इसलिए भी बहुत खास है, क्योंकि जो भी टीम आज का मैच जीतेगी, वो प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर पहुंच जाएगी।

आज डीवाई पाटिल स्टेडियम पर होगा मैच, जानिए पिच कैसी होगी?

आज का मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पर खेला जाएगा। यहां पर अक्सर देखने में आता है कि तेज गेंदबाजों को शुरुआत में हल्का सा बाउंस मिलता है। उम्मीद की जानी चाहिए कि जो भी टीम आज पहले बल्लेबाजी करेगी, वो कम से कम 170 रनों का स्कोर तो बना ही देगी। हालांकि अच्छी बात ये है कि ये पिच गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों के लिए मददगार है और मैच टक्कर का होने की पूरी उम्मीद है।

#Magic ! चलती ट्रेन के नीचे से जिंदा निकलकर आए बाबाजी | VNation news :Watch Video

हालांकि आज मैच शाम का है तो बाद में जो टीम बल्लेबाजी करेगी, उसके लिए रन चेज करना कुछ आसान हो सकता है। अभी तक इस साल के आईपीएल में जो आठ मैच यहां हुए हैं, उसमें से तीन बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है, वहीं पांच बार बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है। यानी जो टीम अच्छे खेल का प्रदर्शन करेगी, वो जीतेगी। बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम का जीत प्रतिशत करीब 60 के करीब है।

रिपोर्ट – तान्या अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.