इंदौर में हुआ दर्दनाक हादसा, भेरूघाट में यात्रियों से भरी बस पलटी, कई लोगों की गई जान

0 235

 

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. जिसमें बताया जा रहा है कि सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट पर यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस इंदौर से खंडवा जा रही थी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस बात की पुष्टि सिमरोल टीआई आरएस भदौरिया ने की है।

मिली खबर के मुताबिक बस भैरव घाट के पास 50 फीट गहरी खाई में गिर गई. बस पूरी तरह पलट गई। उसके चार पहिये ऊपर चढ़ गए। यात्रियों को घाट से ऊपर लाने के प्रयास किए जा रहे हैं। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस 108 एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची. इंदौर से चार एंबुलेंस भी मौके के लिए भेजी गई हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा जा रहा है। राहगीरों ने बताया कि बस में 50 से 60 लोग मौजूद थे। हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लगी रही।

जिलाधिकारी मनीष सिंह भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने बताया कि हादसा खंडवा रोड स्थित सिमरोल के आगे घाट सेक्शन में हुआ. बस काफी ऊंचाई से गिर गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.