‘आदिपुरुष’ की स्क्रीनिंग के दौरान भगवान हनुमान के लिए बुक रहेगी एक सीट? जानिए क्यों

0 157

प्रभास : की आगामी फिल्म आदिपुरुष 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में मुंबई से एक है। देशवासियों को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था। यह फिल्म रिलीज होने से मुश्किल से दो सप्ताह दूर है, यही वजह है कि निर्माताओं ने प्रचार के अंतिम चरण की शुरुआत कर दी है।

हाल ही में आदिपुरुष टीम ने रिलीज के संबंध में एक घोषणा की गई। कई न्यूज पोर्टल में छपी खबर के अनुसार आदिपुरुष की टीम ने फैसला किया है कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हर थिएटर में एक सीट रिजर्व रहेगी। यह बिना बिके सीट लोगों की आस्था का जश्न मनाने के लिए भगवान हनुमान को समर्पित की जाएगी।

बता दें कि आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म पांच भाषाओं, तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने एलान किया है कि हर थिएटर में एक सीट भगवान हनुमान को समर्पित की जाएगी। हर स्क्रीनिंग में एक सीट अनसोल्ड रहेगी।

टीम की ओर से जारी बयान कथित बयान में कहा गया है, “जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है, वहां भगवान हनुमान की उपस्थिति होती है। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास के राम-अभिनीत आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाला हर थियेटर भगवान हनुमान के लिए इसे बेचे बिना एक सीट आरक्षित करेगा।”

गौरतलब है कि फिल्म में पैन इंडिया स्टार प्रभास ने भगवान राम का किरदार निभाया है। वहीं, कृति सेनन सीता के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा सनी सिंह लक्ष्मण और देवदत्त नागे हनुमान के रोल में दिखाई देंगे। छह जून (मंगलवार) को इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर सामने आने वाला है। एक मेगा इवेंट में इसे लॉन्च करने की तैयारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.