झांसी में अवैध संबंधों के शक में अधेड़ की कुल्हाड़ी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0 322

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के झांसी मंथ थाना क्षेत्र में सोमवार को एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया है कि माह थाना क्षेत्र के रावतियाना शाहपुर बस स्टैंड के पास सुम्मा आदिवासी (50) निवासी की हत्या के संबंध में आज सुबह सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। मौके पर मृतक के बेटे राजेश आदिवासी से पूछताछ की गई, जिसमें उसने बताया कि 5-6 दिन पहले उसके पिता का पड़ोसी संतोष आदिवासी से विवाद हो गया था.

पुलिस ने संतोष के घर जाकर जानकारी ली तो आरोपी के घर तक खून के निशान देखे गए। तलाशी के दौरान संतोष के घर से खून से लथपथ कुल्हाड़ी भी मिली। कुल्हाड़ी धोकर सबूत मिटाने का प्रयास किया गया। घटना की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शिवहरी मीणा, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण (एसपीआरए) नायपाल सिंह और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी जांच के लिए मौके पर पहुंचे। आरोपी को पकड़ने के लिए तत्काल एक टीम गठित कर रवाना की गई।

एसएसपी ने बताया कि माह थाना क्षेत्र में सुम्मा आदिवासी की हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी. अवैध संबंधों के शक में हत्या का मामला सामने आया है। मौके का मुआयना करने के बाद मृतक के बेटे ने आरोपी के बारे में बताया. इसके बाद हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी आरोपी के घर से बरामद कर ली गई है. पुलिस द्वारा की गई इस त्वरित कार्रवाई में आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान हत्या करना स्वीकार किया है। मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.