इस तारीख से शुरू होगी एडवांस बुकिंग, पठान के लिए मुंबई के थिएटर ने तोड़ा पुराना नियम

0 199

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आखिकार एक्टर पांच साल बाद पर्दे पर वापसी जो कर रहे हैं। शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

अपने हीरो को सालों बाद पर्दे पर देखने के लिए फैंस इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी करवा रहे हैं। विदेशों में फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और भारत में 20 जनवरी से शुरू होने जा रही हैं। ‘पठान’ भारत समेत दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं।

फिल्म पठान की रिलीज से ठीक पांच दिन पहले यानी 20 जनवरी को एडवांस बुकिंग शुरू होने जा रही है। इस बात की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट और फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा- इंतजार खत्म… ‘पठान’ की 20 जनवरी से एडवांस बुकिंग…#YRF ने 20 जनवरी 2023 से #पठान की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है-

एक तरह जहां फैंस एडवांस बुकिंग के लिए बेताब हो रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर मुंबई का सबसे बड़ा सिंगल स्क्रीन थिएटर गेटी ‘पठान’ के लिए अपना सालों पुराना नियम तोड़ने जा रहा है। गेटी थिएटर में ‘पठान’ का पहला शो सुबह 9 बजे शुरू होा।

इसकी भी जानकारी क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है उन्होंने लिखा- गेटी, बांद्रा में ‘पठान’ मॉर्निंग शो… पहली बार – 1972 में अपनी स्थापना के बाद से – एक फिल्म [#पठान] 25 जनवरी 2023 को प्रतिष्ठित गेटी सिनेमा, बांद्रा में सुबह के शो [9 बजे] में दिखाई जाएगी … #SRK फैन क्लब ने अपनी भव्य रिलीज का जश्न मनाने के लिए सिनेमाघर बुक कर लिया है।

आपको बता दें, गेटी इंडिया के सबसे आइकॉनिक थिएटर्स में एक है, लेकिन इस थिएटर का शुरू से एक रूल रहा है। इस थिएटर का पहला शो दोपहर 12 बजे शुरू होता है, लेकिन ‘पठान’ को लेकर पब्लिक में क्रेज देखते हुए इस थिएटर ने अपना सालों पुराना ये नियम तोड़ा और ‘पठान’ का पहला शो सुबह 9 बजे के लिए बुक किया।

गौरतलब है कि सीबीएफसी की ओर से शाहरुख खान की फिल्म को UA सर्टिफिकेट दिया गया है. वहीं यह फिल्म कुल 146.16 मिनट यानी 2 घंटे, 26 मिनट, 16 सेकंड की होगी। बीते दिनों फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख खान का शानदार एक्शन अंदाज देखने को मिला था।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.