Akhilesh Yadav:CM को हमारे चाचा की बड़ी चिंता , योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल की तारीफ के जबाब में बोले अखिलेश यादव

0 308

Akhilesh Yadav : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने विधानसभा में शुक्रवार को समाजवादी नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की सराहना करते नजर आए । इस पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने चुटकी लेते हुए कहा कि नेता सदन (मुख्यमंत्री) को हमारे चाचा की बड़ी चिंता है । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के शिवपाल यादव ने एक दिन पहले मुख्यमंत्री को ‘ईमानदार और मेहनती’ कहा था । योगी और शिवपाल अलग -अलग पार्टी से होकर भी एक दूसरे की तारिफ करते नजर आरहे है । जिससे दोनो की करीबी ,साफ दिख रही है ।

विधानसभा में शुक्रवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान जब नेता सदन (मुख्यमंत्री) योगी आदित्यनाथ ने अपना भाषण खतम किया था । अखिलेश यादव ने अभिभाषण पर अपने संशोधन प्रस्ताव पर कहा कि नेता सदन ने लंबा भाषण दिया लेकिन जो संशोधन मैंने अपने भाषण में कहा, उसे अभी तक छुआ नहीं गया.” यादव ने कहा कि ”इस दौरान भाषण देते हुए अखिलेश ने कहा की मुख्यमत्रीं को हमारे चाचा की बड़ी फिक्र है । अभी तक तो मेरे चाचा थे लेकिन अब तो नेता सदन भी उन्हें चाचा बोल रहे हैं.” गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव हाल के विधानसभा चुनाव में जसवंत नगर सीट से सपा के चिन्ह से जीत हासिल की थी । . हालांकि चुनाव बाद अखिलेश और शिवपाल के बीच अनबन की खबरों को खूब हवा मिली है. राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान गत दिवस शिवपाल सिंह यादव ने योगी आदित्यनाथ की भी बड़ी प्रशंसा करते नजर आए थे ।

ये भी पढ़ें – Bank Holidays in June 2022: जून महीने में 8 दिन बंद रहेंगे बैंक, जानिए छुट्टियों की पूरी डिटेल

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.