Alia Ranbir: आलिया ने किया सबके सामने किया प्यार का इजहार, कहा रणवीर कपूर से मैं बहुत प्रेम करती हुं !

0 445

Alia Ranbir :अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने BOYFRIEND, रणबीर कपूर के साथ अपने Realationship के होने के बारे में खुलासा किया है। एक नए Interview में, आलिया ने कहा कि वह रणबीर से बहुत प्यार करती हैं’ और उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। अभिनेत्री ने कहा कि वह रणबीर के साथ अपना भबिष्य भी देखती हैं और उनके साथ बहुत Comfortable हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर(Alia Ranbir) पिछले कई सालों से डेट कर रहे हैं। रणबीर ने 2020 में एक Interview में कहा था कि वह पहले ही शादी कर चुके होते, अगर कोविड -19 महामारी नहीं होती।

एक Interview में, आलिया ने रणबीर को डेट करने के बारे में बात की और कहा, “छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। आपके जीवन में एक समय ऐसा होता है जब आपको लगता है कि आपको इसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए , या आप अपने जीवन की व्यक्तिगत चीजों के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। मैं झूठ नहीं बोलूंगी कि मैं रिश्ते में नहीं हूं।

उन्होंने कहा, “बेशक, मैं एक रिश्ते में हूं और मैं रणबीर के साथ बहुत खुश और गहराई से प्यार करती हूं और मैं रिश्ते में विश्वास करती हूं। हम इतने सालों से डेटिंग कर रहे हैं। मैं इसके बारे में बात करने के लिए बहुत Comfortable हूं। फैंस आलिया और रणबीर को पहली बार ब्रह्मास्त्र में एक साथ ऑनस्क्रीन देखेंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, प्रस्तावित फंतासी त्रयी के पहले भाग में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं।

रिपोर्ट- शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.