ओमप्रकाश राजभर पर अनुप्रिया पटेल का बयान, एनडीए गठबंधन में आएंगे तो बेहतर होगा

0 324

मिर्जापुर: एनडीए की सहयोगी और अपना दल एस की मुखिया केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने ओमप्रकाश राजभर को लेकर बयान दिया। रविवार को मिर्जापुर में बात करते हुए कहा कि अगर ओमप्रकाश राजभर एनडीए में आते है तो बेहतर होगा। साथ ही कहा कि एनडीए का कुनबा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इन आठ नौ वर्षो में हमने लगातार देश के विकास में काम किया है और कर रहे है। देश को आत्मनिर्भर बनाने और लोकतंत्र को मजबूत करने की यात्रा में जितने भी साथियों का साथ मिले वह बेहतर ही होगा।

रविवार को मिर्जापुर की सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल पहुंची थी। जहां उन्होंने अपने नव निर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल भी मौजूद थे। कार्यालय के उद्घाटन करने के बाद अनुप्रिया पटेल ने मीडिया से अनौपचारिक बात की।

अनुप्रिया ने कहा, सपा को सोचना होगा मीडिया ने जब अनुप्रिया से ओपी राजभर के बारे में सवाल किया कि, क्या ओपी राजभर एनडीए में आएंगे ? मुस्कुराते हुए उन्होंने जबाब दिया कि अगर ओपी राजभर आएंगे तो बेहतर ही होगा। अनुप्रिया ने कहा कि पिछले आठ नौ वर्षो में हमने निरंतर विकास की योजनाओं को जनता को सौंपने का कार्य किया है। अगर देश को आत्मनिर्भर बनाने की यात्रा में जितने भी साथियों का साथ मिले वह अच्छा ही रहेगा। साथ ही अनुप्रिया ने कहा कि हम भी एनडीए का एक अंग है, एनडीए सरकार बेहतर कार्य कर रही है। साथ ही सपा गठबंधन से दूर हो रहे साथियों को लेकर कहा कि यह उन्हें सोचना होगा। हालांकि उन्होंने गठबंधन पर और किसी तरफ की टिप्पणी करने से इंकार किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.