यूपी में प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारियां तेज, प्रयागराज में अब तक 68 उपद्रवी गिरफ्तार, धरपकड़ जारी

0 458

प्रयागराज: जुमे की नमाज के बाद जनपद में हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारियां तेज हो गई है। खुल्दाबाद और करेली थाना में पुलिस की ओर से एक हजार उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ है। अब तक 68 उपद्रवियों की गिरफ्तारी हुई है, जबकि अन्य लोगों की भी धरपकड़ जारी है।

जुमे के दिन शहर के बिगड़े हालात को काबू में करने के बाद एडीजी प्रेम प्रकाश ने कहा था कि इस हिंसक प्रदर्शन में कई संगठनों का हाथ हो सकता है। यहां पर सुनयोजित तरीके उपद्रव हुआ है। अब उन संगठनों के ऐसे तमाम लोगों के बारे पुलिस पता लगा रही है कि जिनकी इस उपद्रव में अहम भूमिका हो सकती है। इधर एसएसपी अजय कुमार के नेतृत्व में पत्थरबाजों को चिन्हित कर उनकी धरपकड़ की जा रही है। इसके लिए कई पुलिस की टीमें लगाई गई है। अब तक 68 उपद्रवियों को गिरफ्तार लिया गया है।

तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए अटाला के पूरे इलाके को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है। शहर के कई इलाकों में पुलिस पैदल गश्त कर रही है। कौशाम्बी और प्रतापगढ़ की फोर्स को बुला लिया गया है। तनाव के मद्देनजर शहर में धारा 144 लगा दी गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.