Bulldozer Baba: उत्तर प्रदेश में बाबा के बुलडोज़र ने बनाया नया कीर्तिमान, फरार बलात्कार के आरोपी को पकड़ने पुलिस उसके घर बुलडोज़र लेकर पहुँच गई, पूरी ख़बर पढ़ें

0 384

Bulldozer Baba: यूपी में योगी सरकार एक बार फिर अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। इस बार योगी सरकार ने सहारनपुर जिले में गैंगरेप के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया है । इस दौरान यूपी पुलिस ने ये भी कहा कि अगर अरोपी थाने नहीं पहुंचे तो बुलडोजर से पूरा घर गिरा देंगे ।

ये पूरा मामला सहारनपुर के थाना चिलकाना क्षेत्र के चालाकपुर का बताया जा रहा है । यहां 2 भाइयों पर गैंगरेप का आरोप है और ये दोनों भाई गायब थे । इन्हें पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने बुलडोजर का इस्तेमाल कियाा ।
दरअसल थाना चिलकाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ बुलडोजर लेकर गांव जलालपुर गई । इसके बाद पूरे गांव में पुलिस ने ढोल बजाकर ये सूचना दी कि अगर गैंगरेप के आरोपी कहीं छुपे हैं तो बाहर निकल आएं और खुद को पुलिस के हवाले करें ।
लेकिन जब आरोपी नहीं मिले तो पुलिस ने अपनी कार्रवाई चालू कर दी और एक के बाद एक पुलिस गैंगरेप के आरोपियों के घर पहुंची और उनके घर पर बुलडोजर चला दिया । इस दौरान थाना प्रभारी ने ग्रामीणों के माध्यम से आरोपियों को ये संदेश दिया है , यदि रात तक आरोपी खुद थाने नहीं पहुंचे तो पूरा घर नष्ट कर दिया है ।
यूपी पुलिस का कहना है की हम उत्तर प्रदेश में अपराधो पर लगाम लगाने के लिए बुलडोज़र का इस्तेमाल करेगे ।

 

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.