Bachchhan Paandey Poster: अक्षय के साथ ‘Magical Love Story ‘ का सपना देखती हैं जैकलीन

0 492

Bachchhan Paandey Poster: अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म Bachchhan Paandey में एक खतरनाक गैंगस्टर के रूप में नजर आने वाले हैं. अभिनेता ने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज को सोफी के रूप में पेश किया गया.

पोस्टर में अक्षय और जैकलीन एक दूसरे की आंखों में देखते हुए नारियल पानी शेयर करते दिख रहे हैं. अक्षय जहां धारीदार शर्ट और रंगीन पगड़ी में हैं, वहीं जैकलीन शर्ट में हैं और गले में धातु की जंजीरें हैं. अक्षय ने इसके साथ इंस्टाग्राम पर लिखा, “दो अलग लोग, एक जमीन तो दूसरा आसमान, जब यह एक हो जाए तो क्या होगा ?”

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “सोफी का सपना है जादुई प्रेम कहानी. क्या #BachchhanPaandey कर पाएगा उसकी हर इच्छा पूरी ?”

जैकलीन की यह फिल्म का पहला पोस्टर है. अभिनेत्री अक्षय के साथ राम सेतु में भी दिखाई देंगी. उन्होंने अभी-अभी अपने संगीत वीडियो, ‘मुड मुड के’ का रिलीज़ देखा, जिसमें इतालवी अभिनेता मिशेल मोरोन भी थे.

वह हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर सुर्खियों में आई थी. वह Enforcement Directorate (ED) के सामने पेश होने के साथ-साथ जांच में भी शामिल हुईं. उसे सुकेश द्वारा कथित रूप से हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों से धन उगाहने और उगाही के बाद उत्पन्न अपराध की आय का “लाभार्थी” होने का संदेह था. Bachchhan Paandey Poster

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.