Noida Spa Fire : नोएडा सेक्टर 53 के स्पा सेंटर में आग लगने से दो की मौत

0 286

Noida Spa Fire : नोएडा सेक्टर 53 में एक Spa Center के दो कर्मचारियों की गुरुवार शाम परिसर में आग लगने से मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि महामारी से संबंधित प्रतिबंधों के कारण स्पा को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था और दोनों लोग परिसर की सफाई करने आए थे.

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने कहा कि स्पा में एक और व्यक्ति था जो बाल-बाल बच गया, लेकिन उन्होंने उस व्यक्ति की पहचान करने से इनकार कर दिया.

सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ने कहा कि शाम करीब साढ़े पांच बजे सेक्टर 53 के आशीर्वाद कॉम्प्लेक्स में Jacuzzi Spa Center के परिसर में आग लग गई. “दो कर्मचारी – एक पुरुष और एक महिला – इसे साफ करने के लिए आए थे. ऐसा प्रतीत होता है कि ( Noida Spa Fire) आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी और तेजी से फैल गई. दो व्यक्ति भागने में विफल रहे और उनकी मृत्यु हो गई, ”

पुलिस की एक टीम और दमकलकर्मी जल्द ही मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियों का इस्तेमाल किया.

पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पहचान नोएडा सेक्टर 135 निवासी अंकुश आनंद और महिला राधा चौधरी के रूप में की है. उन्होंने कहा कि वे मृतक व्यक्तियों के परिवारों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं.

“हम स्पा सेंटर के मालिक से भी संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. हमें मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है, ”एसएचओ ने कहा.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.