Bachchan Pandey Trailer: अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रूप में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर हैं

0 177

Bachchan Pandey Trailer: अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली होली रिलीज Bachchan Pandey का Trailer रिलीज कर दिया है. अभिनेता एक रंगीन चरित्र और पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में वापस आ गए है, वह पत्थर की आंख के साथ एक क्रूर गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे है.

ट्रेलर की शुरुआत कृति सनोन द्वारा चित्रित मायरा देवेकर के परिचय के साथ होती है, जो Bachchan Pandey नाम के एक गैंगस्टर पर एक फिल्म बनाना चाहती है और अपने दोस्त विशु को अरशद वारसी द्वारा निभाए गए अपने मिशन पर उसका साथ देने के लिए मनाती है. Bachchan Pandey को एक घातक गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है, जो हमेशा हत्या की होड़ में रहता है. कहा जाता है कि उसने अपनी ही प्रेमिका सोफी (जैकलीन फर्नांडीज) की हत्या कर दी थी, हालांकि ट्रेलर साजिश में एक मोड़ पर संकेत देता है. कृति की फिल्म निर्माण की योजना एक खतरनाक मोड़ लेती दिख रही है क्योंकि बच्चन पांडे को उनके छिपे हुए सच का पता चलता है और वह उन्हें छोड़ने के मूड में नहीं है.

ट्रेलर रिलीज से कुछ घंटे पहले, जैकलीन ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “सोफी का सपना है जादुई प्रेम कहानी. क्या #BachchanPandey कर पाएगा उसकी हर इच्छा पूरी?

इस हफ्ते की शुरुआत में, अक्षय ने एक पत्थर की आंख वाले गैंगस्टर के रूप में एक नया पोस्टर साझा करके फिल्म के शीर्षक में वर्तनी परिवर्तन की घोषणा की थी. “यह एक ऐसा चरित्र है जिसमें पेंट की दुकान की तुलना में अधिक रंग हैं! #BachchanPandey आपको डराने, हसाने, रूलाने सब के लिए तैयार है, ”उन्होंने लिखा.

Bachchan Pandey को निश्चय कुट्टांडा ने लिखा है, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है और कहा जाता है कि यह 2014 की तमिल फिल्म जिगरथंडा का रीमेक है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, Bachchan Pandey 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.