PM Modi Mahishasur Poster: दुर्गा के रूप में ममता बनर्जी, महिषासुर के रूप में पीएम मोदी, टीएमसी के पोस्टर ने मचाया तूफान

0 117

PM Modi Mahishasur Poster: पश्चिम बंगाल के मदनापुर जिले में एक Poster लगाया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘दुर्गा’ और पीएम नरेंद्र मोदी को ‘महिषासुर’ के रूप में दिखाया गया है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘दुर्गा’ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘महिषासुर’ के रूप में दिखाने वाले पोस्टर ने राज्य में एक विवाद पैदा कर दिया. इसे प्रधानमंत्री और सनातन धर्म का अपमान बताते हुए भाजपा के एक नेता ने कहा कि पार्टी इस मामले को लेकर चुनाव आयोग से संपर्क करेगी.

यह Poster (PM Modi Mahishasur Poster) पश्चिम बंगाल के मदनापुर जिले में लगाया गया था. TMC नेता अनिमा साहा इस जिले के वार्ड नंबर 1 से पार्टी उम्मीदवार हैं.

Poster में ममता बनर्जी को देवी ‘दुर्गा’ के रूप में दिखाया गया है, जबकि पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को महिषासुर के रूप में दिखाया गया है .

Poster  में विपक्षी दलों को बकरे के रूप में भी दिखाया गया है, जिसमें यह COMMENT की गई है कि “अगर किसी और ने उन्हें VOTE दिया, तो उन्हें त्याग कर दिया गया .

 

इससे मदनापुर जिले में रौनक बढ़ गई है. स्थानीय भाजपा नेता विपुल आचार्य ने कहा कि नेताओं को देवी-देवता दिखाना सनातन धर्म का अपमान है। उन्होंने कहा, ‘यह हमारे प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का भी अपमान है.

विपुल आचार्य ने कहा कि BJP इसके खिलाफ चुनाव आयोग (EC) से शिकायत करेगी.

टीएमसी के एक पोस्टर में मोदी को महिषासुर के अवतार में दिखाने से बीजेपी के नेता गुस्साए हुए है,वह जल्दी ही इस पोस्टर के ऊपर कार्यवाही करेंगे!

रिर्पोट -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.