Bajrang Dal activist murder: हर्षा की हत्या पर कर्नाटक में बवाल , कांग्रेस-BJP के बीच आरोपों का दौर शुरू

0 289

Bajrang Dal activist murder : कर्नाटक के शिवमोगा जिले में रविवार रात करीब 9 बजे बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर(Bajrang Dal activist murder) जान ले ली गई। मारे गए युवक की उम्र 26 साल थी और नाम हर्षा बताया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम के बाद हर्षा के शव को पुलिस सुरक्षा के बीच घर ले जाया जा गया है। एंबुलेंस के साथ कई हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी साथ है । सुरक्षा के चलते शहर में धारा 144 लगा दी गई है .

Also Read : Karnataka के कार्यकर्ता की हत्या पर राजनीति चालू, शिवकुमार ने ईश्वरप्पा को बर्खास्त करने की मांग की

वारदात के बाद के बाद शिवमोगा में तनान बढ़ता दिखाई दे रहा है। शहर के सीगेहट्टी इलाके में उपद्रवियों ने वाहनों में आग भी लगा दी। दगों की आंशका के चलते शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है। शिवमोगा में दो दिन के लिए स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि कल हर्षा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले जाँच चल रही है , और कई सबूत जुटाए गये है. इस हत्या ने अब राजनितिक रुप ले लिया है . पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने हर्षा की हत्या के मामले में चौंकानेवाला बयान दिया है। मैं हर्षा की मृत्यु से बेहद दुखी हुँ . हर्षा की हत्या मुस्लिम गुंडों ने की है। मैं अभी स्थिती की सुध लेने के लिए शिवमांगा जा रहा हूं।

शिवमोगा में कानून-व्यवस्था की स्थिति के नियंत्रण रखने के लिए स्कूल-कॉलेज दो दिन के लिए बंद किए जा रहे हैं।

 

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.