Karnataka के कार्यकर्ता की हत्या पर राजनीति चालू, शिवकुमार ने ईश्वरप्पा को बर्खास्त करने की मांग की

1 285

Karnataka: कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा के इन आरोपों को नकार दिया है कि राष्ट्रीय ध्वज पर उनके बयानों ने कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की हत्या के लिए मुस्लिम को प्रेरित किया गया था। कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने इस हत्या को लेकर गृह मंत्री अरगा ज्ञानेंद्र के इस्तीफा लेने की माँग उठाई है .

Karnataka कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने सोमवार, 21 फरवरी को 23 वर्षीय बजरंग दल कार्यकर्ता की रविवार को हुई हत्या के संबंध से इनकार किया और मंत्री ईश्वरप्पा को बर्खास्त करने की मांग की। उन्होंने हत्या के कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद से जुड़े होने की किसी भी अटकलों को भी खारिज कर दिया।
तिरंगे पर अपने बयान के साथ बजरंग दल कार्यकर्ता की जानलेवा हत्या के लिए मुस्लिम को भडकाने भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा के आरोप का उत्तर देते हुए, डीके शिवकुमार ने कहा: उनके पास अच्छा ज्ञान नहीं है। वह पहले भी भारतीय ध्वज संहिता का उल्लंघन कर चुके है। उसके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए और उसे हटाया जाना चाहिए। उन्होंने देश और राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया है .

Karnataka के मंत्री ईश्वरप्पा ने सोमवार को इल्जाम लगाया कि रविवार रात शिवमोगा जिले में बजरंग दल के 23 वर्षीय कार्यकर्ता हर्षा की हत्या में मुस्लिम मिले हुए थे। उन्होंने कांग्रेस के डीके शिवकुमार पर ‘मुस्लिम को भडकाने का आरोप लगाया।
शिवकुमार ने कहा मैंने इस मुद्दे पर कभी बात नहीं की। मैंने किसी को उकसाया नहीं। मैं इसे राजनीतिक आकार नहीं देना चाहता .

मैं इस हत्या की निंदा करता हूं। कांग्रेस अहिंसा में विश्वास करती है। दोषियों को तुरंत सजा दी जानी चाहिए .

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
1 Comment
  1. […] Also Read : Karnataka के कार्यकर्ता की हत्या पर राजनीति … […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.