Sonu Sood’s Car Seized : मोगा में एक मतदान केंद्र में प्रवेश के दौरान , सोनू सूद की कार हुई जप्त

1 302

Sonu Sood’s Car Seized : सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस पार्टी के लिए मोगा से चुनाव लड़ रही हैं। खबरों के अनुसार, रविवार को जब मतदान चल रहा था, तब सोनू ने कथित तौर पर परिसर में प्रवेश करने की कोशिश की। मोगा जिले के PRO ने कथित तौर पर कहा कि सूद मतदान केंद्र में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे जब उनकी कार जब्त कर ली गई(Sonu Sood’s Car Seized)। उन्हे घर भेज दिया गया और कहा गया कि अगर वह अपने घर से बाहर निकलेंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच, कुछ दिन पहले, सूद ने कई मतदान केंद्रों पर अवैध धन वितरण गतिविधियों के होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा था कि उन्हें विपक्षी दलों द्वारा विभिन्न मतदान केंद्रों पर धमकी भरे कॉल के बारे में अवगत कराया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनका कर्तव्य है कि वे जांच करें और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करें। उन्होंने दावा किया कि यही कारण था कि उन्होंने मतदान केंद्र का दौरा किया।

Also Read : UP Punjab Elections 2022 :उत्तर प्रदेश में 59 सीटों में मतदान, पंजाब में 117 सीटें

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सोनू ने घोषणा की कि वह लोकप्रिय MTV SHOW ROADIES में रणविजय सिंघा की जगह लेंगे। MTV ROADIES ने देश भर के दर्शकों पसंद करते है , यात्रा शारीरिक शक्ति के साथ-साथ मानसिक और भावनात्मक धीरज के महत्व पर जोर देती है, जो मुझे इस शो की मेजबानी करने की ओर आकर्षित करती है.

रिर्पोट-शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
1 Comment
  1. […] Sonu Sood’s Car Seized : मोगा में एक मतदान केंद्र म… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.