विधानसभा बजट सत्र से पहले सीएम योगी ने मीडिया से की बात, कहा- सदन में हर सवाल का जवाब देंगे

0 215

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र से ठीक पहले सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान सीएम योगी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सदन में उन्हीं नियमों के तहत विपक्ष जो भी सवाल पूछेगा, उन सभी सवालों का जवाब सरकार देगी.

चूंकि सीएम योगी सदन चर्चा का केंद्र है और जनता से जुड़ी समस्याओं को लेकर यहां उठाए गए सभी सवालों के जवाब हम देंगे. गौरतलब है कि विपक्ष जहां भाजपा सरकार को महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी आदि के मुद्दे पर घसीट रहा है वहीं सीएम योगी सदन में हर सवाल का जवाब देने को तैयार नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र राजपाल के अभिभाषण से शुरू होगा। इस मौके को लेकर सीएम योगी ने यह भी कहा कि राज्यपाल के मार्गदर्शन से सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से चल सकती है. राज्यपाल के अभिभाषण के साथ ही बजट सत्र की कार्यवाही शुरू की जाएगी और उसके बाद अगले गुरुवार 26 मई को बजट सदन में पेश किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस साल के बजट के संबंध में राज्य के विकास और आत्मनिर्भरता पर बहुत जोर दिया है और साथ ही राज्य द्वारा कई नए रिकॉर्ड स्थापित करने का लक्ष्य रखा गया है. विपक्ष के सवालों और आरोपों के जवाब को लेकर मीडिया को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह प्रदेश की जनता की बेहतरी के लिए विपक्ष के हर सवाल का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

सीएम योगी ने आगे कहा कि सार्थक चर्चा में और सदन के नियमों और गरिमा के तहत जो भी प्रश्न पूछा जाएगा, हम उन सभी सवालों के लिए तैयार हैं क्योंकि सदन का केंद्र सार्थक मुद्दों पर चर्चा और समाधान करना है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.