केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला! दिल्ली जल बोर्ड में ठेके पर काम कर रहे 700 कर्मचारियों को किया पक्का

0 104

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में केजरीवाल सरकार (Kejriwal government) ने बड़ा फैसला लिया है. इस दौरान दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के सैकड़ों कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है. जहां दिल्ली जल बोर्ड के सैकड़ों कच्चे कर्मचारी अब पक्के किए गए हैं.

इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के इस फैसले से 700 कर्मचारियों की सरकारी नौकरी पर्मानेंट हो जाएगी और सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए सभी लाभ इन्हें मिलेंगे. सीएम केजरीवाल ने बुधवार को खुद कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिए.

दरअसल, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि साल 2015 से हमने सरकार बनने के बाद से शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी के क्षेत्र में बहुत काम किया है, हर जगह चर्चा है, दिल्ली सरकार (Delhi Government) में पहली बार इतने बड़े पैमाने पर कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जा रहा है. जहां पर देश में पक्के कर्मचारियों को कम किया जा रहा है. वहीं, देश में एक माहौल बनाया गया कि पक्के कर्मचारी काम नहीं करते हैं, लेकिन हमने दिल्ली में स्कूल अच्छे किए, शिक्षा क्रांति आई.

इस दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि आज 700 कर्मचारियों को पक्का कर रहे हैं आप लोगों को इस मिथ को तोडना है, ज्यादा काम करना, मैं तो चाहता हूं कि दिल्ली के सभी विभागों में पक्के कर्मचारी हो, लेकिन हमारी शक्ति सीमित है, लेकिन हम केंद्र से बात करेंगे.

वहीं, दिल्ली सचिवालय में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में बुधवार को CM अरविंद केजरीवाल उन अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई नौकरी का सर्टिफ़िकेट दिया. इस मौके पर CM ने कहा कि दिल्ली सरकार ने जल बोर्ड के 700 कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया है. आज इन्हें पक्की नौकरी का पत्र देते हुए खुशी हो रही है.अब इन कर्मचारियों के जीवन में भी खुशहाली आएगी. दिल्ली में पहली बार इतने बड़े स्तर पर कर्मचारी किए जा रहे हैं पक्के. जब से हमारी सरकार आई है हर वर्ग का ध्यान रखा जा रहा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.