Bigg Boss 15 : मीका सिंह को देख राखी सावंत हुईं हैरान, सलमान खान बोले- ‘तुम्हारा फेवरेट आया है’

बिग बॉस 15 अपने आखिरी हफ्ते में है. अगले हफ्ते शो का फिनाले है. आज के वीकेंड का वार एपिसोड में सिंगर मीका सिंह नजर आने वाले हैं जिसे देखकर राखी सावंत हैरान हो जाती है और अपना माथा पकड़ लेती है.

0 137

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आज वीकेंड का वार एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाला है. कलर्स टीवी की तरफ से प्रोमो जारी किया गया है जिसमें सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) नजर आने वाले है. हम सभी जानते हैं कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Swant) और मीका सिंह का एक इतिहास है हालांकि दोनों के बीच की दुश्मनी खत्म हो गई है. ऐसे में दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए काफी मजेदार होने वाला है. रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में राखी और मीका आमने सामने होंगे और साथ में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) एंटरटेनमेंट के डोज को डबल कर देंगे. प्रोमो में सलमान राखी को मीका के नाम से चिढ़ाते हैं और कहते हैं तुम्हारा फेवरेट आया है.

वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ मीका सिंह स्टेज शेयर करेंगे. दोनों जमकर मस्ती करते नजर आएंगे. सलमान खान मीका के साथ ढोल बजाते नजर आएंगे.

प्रोमो में सलमान खान कहते हैं, ”राखी तुम्हारा फेवरेट आ गया है. फिर मीका बोलते हैं हाय राखी कैसी हो? मीका को देख राखी कमाल के एक्सप्रेशंस देती हैं. मीका को देख राखी काफी शॉक्ड लगती हैं. सलमान राखी से कहते हैं आज तुम्हारा जन्मदिन तो नहीं है, जिसके जवाब में मीका कहते हैं मेरा जन्मदिन था. अच्छा इस मौके पर बर्थडे किस तो बनता है. वहीं, राखी मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि इनका अगला बर्थडे कब है मैं जानना चाहती हूं?

इसके अलावा सलमान की दोस्त और मॉडल सिंगर यूलिया वंतूर भी नजर आने वाली हैं. यूलिया अपने सॉन्ग ‘मैं चला’ के प्रमोशन के लिए पहुंची है. इसके साथ ही सलमान खान के साथ परफॉर्मेंस भी देगी. ‘मैं चला’ सॉन्ग सलमान खान और प्रज्ञा जयेसवाल पर फिल्माया गया है.

2006 में हुई थी राखी और मीका के बीच किसिंग कंट्रोवर्सी

साल 2006 में राखी और मिका सिंह के बीच किसिंग कंट्रोवर्सी हुई थी. दरअसल राखी मीका के जन्मदिन में शामिल हुई थी वहां सिंगर ने उन्हें जबरदस्ती किस किया था. राखी और मीका की किसिंग सीन की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. इतना ही नहीं राखी ने मीका के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. पिछले साल दोनों एक कॉफी शॉप में टकराए थे जहां फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैप्चर किया था. दोनों ने दुश्मनी को भुलाकर पैचअप कर लिया था. एक बार फिर दोनों को वीकेंड का वार एपिसोड में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.