Bihar Board Result : बिहार रिजल्ट होने वाला है घोषित , इस website पर निकाल सकते है आप रिजल्ट …

0 295

NEW DELHI : बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड मार्च के अंत तक या अप्रैल 2022 के पहले सप्ताह तक कक्षा 10 का परिणाम 2022 जारी करेगा। BSEB 10 वीं का परिणाम 2022 आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov पर ऑनलाइन मोड में प्रकाशित किया जाएगा। में। बिहार बोर्ड कक्षा 10 परिणाम 2022 की जाँच करने के लिए, छात्रों को बीएसईबी 10 वीं के एडमिट कार्ड 2022 में दिए गए अनुसार अपना रोल नंबर और रोल कोड दर्ज करना होगा।

गौरतलब है कि इस साल बिहार में तकरीबन 17 लाख छात्रों ने कक्षा 10 की परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है । परीक्षा 17 फरवरी से 24 फरवरी के बीच आयोजित हुआ था । वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्नों की आधिकारिक उत्तर कुंजी 8 मार्च को जारी की गई थी और उम्मीदवारों को 11 मार्च, 2022 तक आपत्तियां उठाने की अनुमति दी । चर्चा ये है कि आज कभी भी परिणाम घोषित हो सकते हैं। हालांकि, बीएसईबी के अधिकारियों की ओर से इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है । परीक्षा परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी माहौल बनने लगा है और लोग पूछ रहे हैं कि आखिर कब तक रिजल्ट आएगा ।

Also Read :- Class 12 Term 1 Result 2022: कक्षा 12वीं के परिणाम घोषित, मार्कशीट कब, कहां और कैसे प्राप्त करें

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.