Indore News : लोकतंत्र की फिर हत्या , घर में नरेंद्र मोदी के फोटो लगाने पर मकान मालिक ने दी धमकी

0 452

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर में एक व्यक्ति ने जनसुनवाई (जन सुनवाई) मंच का दरवाजा खटखटाया और आरोप लगाया कि उसके मकान मालिक ने उसे घर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं हटाने पर बाहर निकालने की धमकी दी है।

इंदौर के पीर गली निवासी यूसुफ ने मंगलवार को पुलिस आयुक्त कार्यालय में जनसुनवाई सत्र के दौरान चौंकाने वाली शिकायत की. पीएम मोदी की विचारधारा से प्रेरित होकर यूसुफ ने कहा कि उन्होंने अपने किराए के घर में प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाई है. हालांकि, जमींदार याकूब मंसूरी और सुल्तान मंसूरी ने जल्द ही इस तस्वीर पर आपत्ति जताई।

युसूफ ने आरोप लगाया कि उनके मकान मालिक उन पर पीएम मोदी की तस्वीर हटाने का दबाव बनाने लगे। ऐसा करने से मना करने पर उन्होंने घर से निकाल देने की धमकी दी। इसके बाद किराएदार ने इस मामले को जनसुनवाई फोरम में उठाने का फैसला किया।

एडिशनल डीसीपी मनीषा पाठक सोनी ने इंडिया टुडे को बताया कि यूसुफ की शिकायत के आलोक में सदर बाजार टीआई को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं.

, ”अतिरिक्त डीसीपी मनीषा पाठक सोनी ने कहा। “शिकायतकर्ता जनसुनवाई में आया और शिकायत की कि मकान मालिक उस पर प्रधानमंत्री की फोटो खींचने का दबाव बना रहा है, जबकि वह पीएम मोदी की विचारधारा से प्रेरित है। यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के खिलाफ है।

ये भी पढ़े – Will Smith : विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ने के बाद माँगी माफी

 

रिपोर्ट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.