Falguni Shah : कौन है भारतीय-अमेरिकी गायिका फाल्गुनी शाह जिसे पीएम मोदी ने उन्हें बधाई दी

0 268

Falguni Shah : मुंबई में जन्मी और न्यूयॉर्क से बाहर स्थित, फाल्गुनी शाह उर्फ ​​​​फालू ने अपने एल्बम ‘ए कलरफुल वर्ल्ड’ के लिए अपना पहला ग्रैमी जीता। साल की सबसे बड़ी म्यूजिकल नाइट, 64वां वार्षिक ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022, रविवार, 3 अप्रैल को लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड ग्रैडेन एरिना में हुई। वैश्विक मंच पर भारत को गौरवान्वित करते हुए, गायक फाल्गुनी शाह उर्फ ​​​​फालू ने सर्वश्रेष्ठ बाल संगीत एल्बम ‘ए कलरफुल वर्ल्ड’ के लिए पुरस्कार जीता।

सोमवार, 4 अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फाल्गुनी शाह ने कहा कि वह अपनी जीत के बाद अवाक है। उन्होंने , “मेरे पास आज के जादू का वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है। शुरुआती नंबर के लिए प्रदर्शन करना कितना सम्मान की बात है। ग्रैमी प्रीमियर समारोह और एक रंगीन दुनिया पर काम करने वाले सभी अविश्वसनीय लोगों की ओर से एक पुरस्कार घर ले जाना बेहद अच्छा है।” उन्होंने समारोह की तस्वीरें साझा करने के साथ अपनी पोस्ट में लिखा।

यहां तक ​​​​कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फाल्गुनी शाह को शुभकामनाएं दीं। मंगलवार, 5 अप्रैल की सुबह ट्वीट करते हुए उन्होंने उनके लिए एक संदेश साझा किया, “फाल्गुनी शाह को ग्रैमी में सर्वश्रेष्ठ बाल संगीत एल्बम का पुरस्कार जीतने पर बधाई। उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।

ये भी पढ़े Alia bhatt marriage : Ranbir Kapoor और Alia Bhatt 17 अप्रैल को करेंगे शादी , Grand Wedding की तैयारी हुई शुरु

रिपोर्ट- कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.