Bypoll results 2022 Updates:त्रिपुरा में जीत के लिए तैयार मुख्यमंत्री माणिक साहा; यूपी के रामपुर में सपा आगे

0 196

Bypoll results 2022 Updates: टाउन बारदोवाली में आठवें और अंतिम दौर की मतगणना के बाद त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा अपने निकटतम उम्मीदवार और कांग्रेस उम्मीदवार आशीष कुमार साहा से 6,104 मतों से आगे चल रहे हैं। माणिक साहा को सीएम बने रहने के लिए यह चुनाव जीतना होगा।

इस बीच, उत्तर प्रदेश में, समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रामपुर में 12,623 से अधिक मतों से आगे चल रहे थे। जबकि आजमगढ़ में सपा बीजेपी से महज 170 वोटों से पीछे है.

Bypoll results 2022 Updates: पंजाब के संगरूर में गर्दन और गर्दन की लड़ाई के बाद, शिअद के सिमरनजीत सिंह मान ने अब आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह को अपने कब्जे में ले लिया है क्योंकि मतगणना जारी है। सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) विधानसभा चुनावों में प्रचंड जीत के बाद अपनी लोकप्रियता की पहली परीक्षा का सामना कर रही है। इस बीच, दिल्ली के राजिंदर नगर में, AAP उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने 16 राउंड के मतदान में से केवल सात में 5,000 से अधिक वोटों की आरामदायक बढ़त हासिल की।

 

ये भी पढ़े:देवरिया : ट्रक ने मासूम को कुचला हुई मौत, ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.