Clashes between two groups in Delhi:दिल्‍ली में फिर हुए दंगे , दंगे की धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू, 20 से ज्यादा लोग हिरासत में

0 643

Clashes between two groups in Delhi:नॉर्थ ईस्‍ट दिल्‍ली में दो समुदायों के लोगों के बीच हातापाई हुई है । ये घटना मगंलवार देर रात की बताई जा रही है । यहां वेलकम इलाके के फोटो चौक के पास हालात बिगड़े । इस बारे में रात करीब 9.50 बजे पीसीआर से एक काल आई , पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

शुरुआती जांच में पता चला है कि थाना क्षेत्र वेलकम के एक्स और वाई ब्लॉक के पार्क में खेलने वाले बच्चों के बीच मामला बिगड़ा । इसके कारण अलग-अलग समुदायों के लोगों के एक छोटे समूह के बीच हालात भी खराब हुए ।

चूंकि लोग थाने में जमावड़ा लगाए हुए थे , लिहाजा, स्थानीय निवासियों ने सांप्रदायिक तनाव की आशंका जताते हुए फोन करना पड़ा । पुल‍िस के अनुसार, स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है। दंगा की धाराओं के तहत सख्त कानूनी कार्रवाई शुरू हो रही है ।

पुलिस के अनुसार, करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनकी भूमिका का पता लगाया जा रहा है। सीआरपीसी के सेक्‍शन 108 के तहत कार्रवाई भी शुरू हो चुकी है । नागरिक भाईचारा समिति के सदस्यों को दोषी व्यक्तियों की पहचान करने में सहायता के लिए लाया गया है ।

Also Watch:- Mohini Ekadashi 2022 Date | Mohini Ekadashi Kab Hai | Mohini Ekadashi Vrat 2022 Date Time Muhurat

Also Read:-P.Chidambaram:उसी की पैरवी करने पहुंचे चिदंबरम का विरोध पर कांग्रेस के खिलाफ दायर मामला

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.