मुख्यमंत्री योगी ने सरकार की उपलब्धियों के आधार पर मांगा वोट

0 37

सहारनपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से सरकार की उपलब्धियों के नाम पर वोट मांगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार के प्रयासों से आज हुनर का सम्मान किया जा रहा है। उन्होंने हस्तशिल्प व कारीगरी के विकास के लिए सरकार के प्रयासों को उल्लेख किया। सीएम ने कहा कि ‘पीएम विश्वकर्मा योजना’ के जरिए सरकार कारीगरों को बढ़ावा दे रही है। ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से स्थानीय कौशल व उत्पाद को बढ़ावा देकर सरकार रोजगार का विकास कर ही और लोगों को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास कर रही है।

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृृृत्व में उनकी सरकार ने अन्नदाताओं के लिए बहुत कुछ किया है। उन्होंने कहा कि पहले किसानों की उपज को औने-पौने दाम पर खरीद लिया जाता था और किसान आत्महत्या को मजबूर होता था। लेकिन उनकी सरकार ने गन्ना समेत अन्य कृषि उत्पादोें की उचित कीमत देकर किसानों को सशक्त बनाया है।

मुख्यमंत्री ने कानून-व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश से अपराध व अपराधियों को सफाया कर दिया गया है। अपराधी अब या तो जेल में हैं या जहन्नुम में हैं और जो बचे हैं, वेे खुुद ही राम-नाम की यात्रा पर हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि व्यापारियों व बेटियों के खिलाफ अपराध करने वालों के खिलाफ सरकार की जीरे टालरेंस की नीति जारी रहेगी। ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने ऐसे असामाजिक तत्वाें व उन्हें संरक्षण देने वालेे राजनीतिक दलों के प्रति सावधान भी किया।

सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने जो काम 500 साल में नहीं हुआ, उसे पूरा कर दिखाया। अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनवाकर लोगों की सैकड़ों वर्षों की हसरत पूरी की। उन्होंनेे कहा कि अगर कोई अन्य वोट मांगने आए, तो उससे कहिए कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.