Covid -19 Update : कोरोना आया चरम पर फिर , तेजी से बढ़ रहे है केस

0 472

Covid -19 Update : देश में कोरोना की चौथी लहर का खतरा फिर तेज हो रहा है । जयपुर में बुधवार को मिले 21 पॉजिटिव केस में से 4 बच्चे भी है । इसमें से 2 स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे हैं। शुक्र है कि कोई गभींर सकेंत सामने नही आए है । सभी को होम आइसोलेशन दिया गया है । वहीं, एसएमएस स्कूल में एक बच्चे के पॉजिटिव मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन ने 8वीं तक के बच्चों की क्लास हाइब्रिड मोड पर चलाई जाएगी ।

सीएमएचओ की जयपुर से 21 केस सामने आये है । इसके अलावा मानसरोवर और वैशाली नगर में 3-3, जवाहर नगर में 2, विद्याधर नगर, सांगानेर, मालवीय नगर, जगतपुरा, आदर्श नगर और तूंगा में भी केस मिले है । इनमें चार बच्चे हैं। सभी को होम आइसोलेट करने के निर्देश दिए हैं। 21 में से 3 ऐसे मामले हैं, जिनका कोई एड्रेस ट्रेस नहीं हुआ है ।

देश में कोरोना के केस दिन- प्रतिदिन बढते जा रहे है , इसमें दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, गुजरात समेत अन्य राज्यों में केस की संख्या बढने लगी है । पिछले दिनों केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इन राज्यों को कोरोना के नए सब वैरिएंट को लेकर अलर्ट जारी किया है ।

ये भी पढ़े –  KL Rahul-Athiya Shetty Wedding:आथिया शेट्टी के घर जल्द बारात लेकर जाएंगे केएल राहुल..जानिए कब गूंजेगी सुनील शेट्टी के घर शहनाई 

Also Watch आज की top 10 news

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.